• 14 साल की लड़की को बंधक बना 1000 लोगों से बनवाया शारीरिक संबंध
  • प्रशांत भूषण को पीटने वाले को बीजेपी ने बनाया प्रवक्ता
  • राजस्थान: लैंडिंग से पहले बाड़मेर में क्रैश हुआ सुखोई, दोनों पायलट सुरक्षित
  • 'लालू परिवार' हुआ रघुवंश से नाराज, राबड़ी ने बयान को बोला फूहड़
  • गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र को पांचवां प्रांत घोषित करने की तैयारी में पाकिस्तान
  • सिद्धू को मिल सकता है कांग्रेस से झटका, अमरिंदर नहीं चाहते कोई डिप्टी CM
  • लोकसभा में भाजपा सांसदों ने किया पीएम मोदी का स्वागत, लगे 'जयश्री राम' के नारे
  • पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद आम आदमी पार्टी में फूट के आसार!

होम |

मूवी-मस्ती

हर फिल्म कर सकता है, टीवी कलाकार-विवेक मुश्रान

By Raj Express | Publish Date: 3/9/2017 4:16:59 PM
हर फिल्म कर सकता है, टीवी कलाकार-विवेक मुश्रान
टीवी जनता के दिलों से जुड़ने का एक बहुत ही बड़ा माध्यम है, मैंने कई फिल्में की हैं, लेकिन जबसे टीवी पर आया हूं, तब से एक बात समझी है। टीवी पर काम करना हर किसी के बस की बात नहीं है। यहां पर बहुत ही ज्यादा मेहनत करनी होती है। मेरे हिसाब से अपनी लाईफ में जिसने टीवी कर ली। वह कलाकार हर फिल्म कर सकता है.. टेलीविजन के कलाकारों को लेकर कुछ इस तरह की बातें 'सौदागर' फिल्म के पॉपुलर गीत ‘ईलू ईलू.. में मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर विवेक मुश्रान का। वह स्टार प्लस चैनल पर आगामी 3 अप्रेल से सोमवार से शनिवार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होने वाले सीरियल ‘एक आस्था ऐसी भी’ के प्रमोशन के लिए अपने ऑन स्क्रीन बेटे कंवर ढिल्लन के साथ बुधवार को भोपाल आए थे। जहां पर उन्होंने अपने शो को लेकर मीडिया से चर्चा की। विवके ने आगे बताया कि यह शो एक ऐसी लड़की ‘आस्था’ की कहानी है जो ईश्वर से ज्यादा इंसानियत में विश्वास रखती है और भगवान में ज्यादा विश्वास नहीं करती, उसकी शादी एक ऐसे घर में हो जाती है जहां पर सब धार्मिक प्रवृत्ति के हैं।
कहानियां अच्छी हैं
पहले की फिल्मों की तुलना में आज की फिल्मों की कहानियां ज्यादा अच्छी लगती हैं। आज की फिल्मों की कहानी रियाल्टी के ज्यादा करीब होती हैं। इनमें पहले से ज्यादा इफेक्ट्स, बेहतरीन सेटअप डिजाइनिंग और इंटरनेशनल स्टेंटर्ड की कहानियां दर्शकों को आकषिर्त करती है।
पसंद आएगा किरदार
मेरी अपकमिंग फिल्मों में से एक है ‘बेगमजान’, जिसमें मेरा किरदार कुछ अलग है, जो दर्शकों का जरूर पसंद आएगा। इस फिल्म को भट्ट साहब ने प्रोडय़ूज किया है और इसमें मुख्य किरदार में विद्या वालन नजर आएंगी।
फिर शुरू होगा दोपहर के शो का दौर: कंवर ढिल्लन
एक जमाना था जब सारे सीरियल्स के लिए दोपहर को ही आते थे। उसके बाद रात का प्राइम टाईम शुरू हुआ। चूंकि यह शो दोपहर के प्राइम टाईम 1:30 बजे से आएगा। इसलिए मुझे यकीन है कि एक बार फिर दोहपर का प्राइम टाईम शुरू होगा। मेरे पापा दीप ढिल्लन ने ज्यादातर निगेटिव किरदार किए हैं, पर मैं बचपन से ही लीड रोल करना चाहता था, हां शुरू में मैंने जरूर निगेटिव रोल किए, पर अब मैं संतुष्ट हूं।
सेट पर खूबसूरत मंदिर
हमारे सेट पर ही एक इतना खूबसूरत मंदिर बनाया है, जो जिसे देखते ही अपने आप मन में धार्मिक भावना जागृत हो जाती है। मंदिर की महिमा हमारे दिलों में इतनी है कि हम शूटिंग के समय जूते तक नहीं पहनते।
 
Contact us: contact@rajexpress.com
Copyright © 2016 RajExpress.com. All Rights Reserved.
Designed by : 4C Plus