• 14 साल की लड़की को बंधक बना 1000 लोगों से बनवाया शारीरिक संबंध
  • प्रशांत भूषण को पीटने वाले को बीजेपी ने बनाया प्रवक्ता
  • राजस्थान: लैंडिंग से पहले बाड़मेर में क्रैश हुआ सुखोई, दोनों पायलट सुरक्षित
  • 'लालू परिवार' हुआ रघुवंश से नाराज, राबड़ी ने बयान को बोला फूहड़
  • गिलगित-बाल्टिस्तान क्षेत्र को पांचवां प्रांत घोषित करने की तैयारी में पाकिस्तान
  • सिद्धू को मिल सकता है कांग्रेस से झटका, अमरिंदर नहीं चाहते कोई डिप्टी CM
  • लोकसभा में भाजपा सांसदों ने किया पीएम मोदी का स्वागत, लगे 'जयश्री राम' के नारे
  • पंजाब और गोवा विधानसभा चुनावों में मिली हार के बाद आम आदमी पार्टी में फूट के आसार!

होम |

ग्वालियर

स्कार्पियो गिरी 40 फीट की घाटी में...

By Raj Express | Publish Date: 2/27/2017 3:29:59 PM
स्कार्पियो गिरी 40 फीट की घाटी में...

ग्वालियर। मंदिर के बाहर खड़ी कार अचानक पीछे की ओर लुढ़कने लगी। कार को लुढ़कते देख उसमें सवार दो युवकों ने उसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन उनका प्रयास सफल न हुआ तो वे लुढ़कती कार से कूद गए और कार करीब 40 फीट गहरे गड्ढे में जा गिरी। घटना बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामदास घाटी चेत्र के हीरा भूमिया मंदिर के पास पर रविवार सुबह साढ़े आठ बजे की है। हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामला जांच में लिया है। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामदास घाटी इलाके में हीरा भूमिया मंदिर के पास ही सिद्ध श्री घाटी वाले बालाजी महाराज का मंदिर है। वहां शनिवार को भंडारे का आयोजन किया गया था। रविवार की सुबह भंडारे की बची हुई सामाग्री को अन्य स्थानों पर वितरण कराने के लिए स्कॉर्पियो कार क्रमांक एमपी 07 सीबी 8470 को लेकर कुछ लोग वहां पहुंचे थे। सामाग्री लादने के बाद चालक किसी काम से मंदिर के अंदर गया था, जबकि कार में दो अन्य युवक सवार थे। इसी बीच कार अचानक लुढ़कने लगी। कार में सवार दोनों युवकों ने कार को रोकने का काफी प्रयास किया, लेकिन कार पर नियंत्रण नहीं कर सके। कार को घाटी में जाते देख कर दोनों युवक चलती कार से कूद गए। युवकों के कार से कूदते ही कार 40 फीट नीचे जा गिरी। कार के नीचे गिरते ही वह बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी। कार में किसी के सवार न होने और किसी के हताहत न होने से पुलिस ने भी राहत की सांस ली

कार सवार हुए गायब:बताया गया है कि जिस समय कार लुढ़कते हुए पहाड़ी से नीचे गिर रही थी, उसमें दो युवक सवार थे, लेकिन कार को पहाड़ी से नीचे जाते देख कर उन्होंने कार से कूद कर जान बचाई। हादसे के बाद दोनों युवक वहां से गायब हो गए। 

चेतावनी का भी नहीं होता असर

जिस जगह कार खड़ी थी, उससे काफी पहले ही हीरा भूमिया मंदिर समिति ने चेतावनी बोर्ड लगाया हुआ है कि आगे खतरनाक रास्ता है और इससे आगे दो पहिया और चार पहिया वाहन न ले जाएं। इसके बाद भी कार सवार रिस्क लेते हुए अपनी कार को काफी आगे ले गए। 

समय रहते न कूदते तो जा सकती थी जान

बताया गया है कि अगर कार सवार दोनों युवक कुछ सेकंड और कार से नहीं उतर पाते तो वे भी हादसे का शिकार हो जाते और उनकी जान भी जा सकती थी। समय रहते कूदने से उनकी जान तो बची ही, बड़ा हादसा भी टल गया। 

Contact us: contact@rajexpress.com
Copyright © 2016 RajExpress.com. All Rights Reserved.
Designed by : 4C Plus